: . . .

सेंट्रल डेस्क: जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के धनौजा नवटोलिया गांव में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि आरोपी ने कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी जीवछ यादव को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि नवटोल गांव निवासी जीवछ यादव की अपने भाई मोती लाल यादव के साथ जमीन विवाद चल रहा था. इसी को लेकर एक रोज पहले अमीन द्वारा जमीन की मापी भी की गई थी, जिसके बाद जीवछ यादव के अनुसार विवाद सुलझ नहीं पाया.

परिजनों के अनुसार मृतका 40 वर्षीय वीणा देवी अपने घर के बरामदे पर सोई हुई थी, तभी जीवछ यादव ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. मृतका अपने दो पुत्र के साथ गांव में रहती थी, जबकि पति दिल्ली में रह कर काम करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ncG1vNJzZmismJrBorjKrKuonJGue6S7zGhcfmhVdoFmjaRefGldcWlygoOEfmdeeWVahXJxpGlcemxVdpBmkY9eeG1dcW1yhnyEemxecGBicoZ8hHprXnFzWpJxcaBtXHp9VXp9Zo2UXm9pXXVlcoKAhHpvZl11ZXKCgIR7bF59YFqOdXGhf1x%2BaFV2gWaOlF58aV1xaXKDkYR%2BZ155ZFqOd3mEfmdeeWRajoZxpGlcem1VbYRmkY9eeG1daGd6ZpGPXnhtXWl3coZ8hHpsXnByWpJxcaBtXHJ%2BXw%3D%3D

 Share!